Top 20 Romantic Kiss Shayari In Hindi And English

SHAYARIPRO :- नमस्कार दोस्तों, आप सभी का स्वागत है! आज की हमारी इस नई पोस्ट में, आज इस लेख में हम आपके लिए टॉप 20 रोमांटिक किस शायरी ( Romantic Kiss Shayari ) लेकर आये हैं! हमने इन Romantic Shayari को इंटरनेट पर मौजूद सभी शायरी में से सबसे बढ़िया शायरी को सेलेक्ट करके हमारी वेबसाइट पर upload की है! ये शयारिया आपको इस पोस्ट में Kiss Romantic Rhayari in Hindi, Kiss Romantic Rhayari in English दोनों में उपलब्ध करवाई है, आपको जो भी रोमांटिक शायरी पसंद आये चाहे वो हिंदी में हो या इंग्लिश में हो आप उसे अपने दोस्तों के साथ आसानी से शेयर कर सकते हैं! और हमें उमीद है कि सामने वाले को भी यह Romantic Kiss Shayari पसंद आएगी!

Romantic Kiss Shayari
Romantic Kiss Shayari

इस पोस्ट में आपको Romantic kiss Shayari For Bf ओर इसके अलावा Romantic kiss Shayari for Gf दोनों है! अगर आप किसी के बॉयफ्रेंड है तो आप रोमांटिक शायरी को अपनी girlfriend को भेज सकते हैं! और यदि आप किसी की Girlfriend है तो आप यह Romantic Shayari in English अपने बॉयफ्रेंड को आसानी से भेज सकती हैं!


Kiss Romantic Rhayari in Hindi - होंटों 👄 से जो तेरे होंटो 👄 को छुआ मैंने :- 


दोस्तों इस जगह पर आपको 5 शायरी दी गई है जो की हिंदी में है! इन रोमांटिक शायरी को आप अपने चाहने वालों को आसानी से शेयर कर सकते हैं! Kiss Romantic Rhayari in Hindi वैसे तो Gf हो या Bf आप किसी को भी भेज सकते हैं! लेकिन आपको Romantic Kiss Shayari का चुनाव सोच समझकर करना होगा।


Kiss Romantic Rhayari in Hindi
Kiss Romantic Rhayari in Hindi

"होंटों 👄 से जो तेरे होंटो 👄 को छुआ मैंने… हुआ एहसास कुछ इस तरह की, जैसे रुह में रुह बस गयी हो…💏"
Kiss Romantic Rhayari in Hindi
Kiss Romantic Rhayari in Hindi

"❤मेरे प्यार का अफसाना भी है, इसमें प्यार का खज़ाना भी है, इसलिए चाहते है, ❤आपसे एक kiss माँगना, और आज तो माँगने का बहाना भी है।"
Kiss Romantic Rhayari in Hindi
Kiss Romantic Rhayari in Hindi

"❤वो पहला किस जो हमने एक दूजे को किया वो किश हमरे प्यार की शुरुआत थी हमारा प्यार हमेशा❤💕 कायम रहेगा बस तुम मुझे उसी सिद्दत से किश करती रहना"
Kiss Romantic Rhayari in Hindi
Kiss Romantic Rhayari in Hindi

"😍आज बारिश में तेरे संग नहाना है, सपना ये मेरा कितना सुहाना है,💘💘😍 बारिश की बूंदे जो गिरे तेरे होंठो पे, उनहें अपने होंठो से उठाना है"
"मेरे प्यार 💘 का अफसाना भी है, इसमें प्यार 💘 का खज़ाना भी है। इसलिए चाहते है आपसे एक kiss 💏 माँगना, और आज तो माँगने का बहाना भी है…😘😘"


Kiss Romantic Shayari English - ❤ which gives plenty of happiness :-


दोस्तों इस जगह पर आपको Kiss Romantic Shayari English दी गई है, और उमीद है कि आपको यह पसंद आएगी! इन Romantic Shayari को आप अपने प्यार करने वाले साथी को भेज सकते हैं! इस जगह कुछ चुनिंदा Romantic Kiss Shayari उपलब्ध है, इनका चुनाव आपको करना है, की आप कोनसी रोमांटिक शायरी अपने दोस्तों के पास भेजना चाहते हैं!


 
Kiss Romantic Shayari English
Kiss Romantic Shayari English

“It’s 😘sweet as sugar, a gesture of love ❤❤and care it’s just a small kiss which gives plenty of happiness 💕💕"
Kiss Romantic Shayari English
Kiss Romantic Shayari English

"❤❤There is no gift greater than a sweet 😘😘kiss from you on my lips. Happy Kiss Day 💕Baby!"
Kiss Romantic Shayari English
Kiss Romantic Shayari English

"❤💕With a love-filled heart, mind and body, I wanna😘😘 wish you a happy kiss day😍😍"
Kiss Romantic Shayari English
Kiss Romantic Shayari English

"💕💕Happy kiss day, my dear 😘boyfriend. Your kisses ❤make me feel loved I love you, baby💘💘"
Kiss Romantic Shayari English
Kiss Romantic Shayari English

"😘😘Great relationship starts with a❤ sweet kiss and ends with “YES I Do😍😍"


Kiss Romantic Shayari Hindi - अपनी मुश्कब्र सांसों से महक जाने दो :- 


साथियों किस रोमांटिक शायरी की इस पोस्ट मे आपको इस जगह पर Kiss Romantic Shayari Hindi दी गई है! यह रोमांटिक किस शायरी उमीद है आपको और जिसे आप भेजने वाले है, उनको पसंद आएगी! ऐसी ही और हिंदी में शायरियों को पढ़ने के लिए आप हमारी इस शायरी की वेबसाइट पर आते रहियेगा! Romantic Kiss Shayari उन लोगों के लिए वरदान साबित हो सकती है जो थोड़े बहुत सर्मिले मिजाज के होते हैं! वे इन रोमांटिक शायरी की मदद से अपनी बात आसानी से रख पाएंगे!


"💔💕💘मुझे बाहों में बिखर जाने दो, अपनी मुश्कब्र सांसों से महक जाने दो, दिल मचलता है 😍😍😘और सांस रूकती है, अब तो अपने होंठो को मुझे छू लेने दो।💘"
"😍😘काश मेरे होंठ तेरे होंठ को छू जाए देखूं जहा बस तेरा ❤चेहरा नज़र आये हो जाये हमारा 💕रिस्ता कुछ ऐसा होंठों के साथ हमारा दिल भी जुड़ जाये😘"
"🥰😘तेरे “होंठो”💋 चुमा तो ऐहसास हुआ, सिर्फ एक पानी ही जरूरी नहीं है प्यास बुझाने के लिए😘😍"
"😘😍🥰दिल अब बस तुझे ही चाहता है, तेरी यादों में ये खो जाता है, लग गयी है इस❤❤ में इश्क की आग ऐसी, के तेरे होंठो को चुमने को दिल चाहता है।💘💘"
"💓💝तुम एक खूबसूरत गुलाब जैसी हो, बहुत नाजुक एक सपने जैसी हो, होठो से छूकर पी 💕💋जाऊ तुम्हें, सर से पाव तक एक शराब जैसी हो।😘😍💞"


Romantic Shayari in English - ink lips are the girls 👩beauty :-


दोस्तों अब हम इस लेख के आखिरी पडाव पर आ गए हैं, नीचे कुछ 5 इंग्लिश में Romantic Kiss Shayari उपलब्ध हैं! जिन्हे आप अपनों को भेज सकते हैं! ये शायरी Romantic kiss Shayari सम्बन्धों से जुड़ी है! और इन Romantic Shayari की मदद से आप अपने रिस्तो को एक नया मुकाम दे सकते हैं! Love Shayari से जुड़ी और शयारिया पढ़ने के लिए आप हमारी वेबसाइट के होम पेज पर जा सकते हैं!


 
Romantic Shayari in English
Romantic Shayari in English

"💕💓ink lips are the girls 👩beauty… Wah..Wah.. Pink lips are the 👩 girls beauty.. And 👄 kissing 💏 them is boys duty."
"💋💞The moment we make love by kissing each ❤❤other is the moment I want to pause it for all my life Happy Kiss Day💞❤💘"
"🥰😍💓A kiss is a silent I LOVE YOU ❤which is not spoken but understood💘😘"
"💓💘🥰🥰Love is blind be very kind when I 👄kiss 💏 you please don’t mind😘🥰"
"❤🥰😘may not always show you how I feel but I’m always thirsty for your💋 kiss. Couldn’t stop ❤me from Telling the truth on this day💯💓❤"


ALSO READ -:







Top 20 Romantic Kiss Shayari In Hindi And English :-


तो दोस्तों उमीद है कि आपको हमारे द्वारा दी गई Romantic Kiss Shayari पसंद आई होगी! ऐसी ही मजेदार शायरी के लिए हमारी इस Shayaripro वेबसाइट पर आते रहिये, इस पोस्ट से जुड़ी कोई भी समस्या हो तो आप हमें कॉमेंट बॉक्स के जरिये सवाल पूछ सकते हैं! हम आपकी सेवा के लिए हमेसा उपलब्ध हैं! इस पोस्ट में हमने आपके लिए Romantic Kiss Shayari इन हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में लीकी हैं जो आपको जरूर पसंद आएगी! इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले, धन्यवाद!
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url